बाड़मेर 11 माह पुरानी ट्रैक्टर चोरी की वारदात का खुलासा, एक आरोपी गिरफ्तार, ट्रैक्टर बरामद

0
10
ट्रेक्टर चोरी वारदात
बाड़मेर शिव पुलिस ने ट्रैक्टर चोरी की वारदात का खुलासा

बाड़मेर 11 माह पुरानी ट्रैक्टर चोरी की वारदात का खुलासा, एक आरोपी गिरफ्तार, गुजरात के धानपुर से मिला ट्रैक्टर बरामद

बाड़मेर बोलेरा गाड़ी ने उजाड़ दिया परिवार सात बेटीयां सर से उठा मां बाप का साया 

ट्रेक्टर चोरी वारदात
बाड़मेर शिव पुलिस ने ट्रैक्टर चोरी की वारदात का खुलासा

पुलिस अधीक्षक बाडमेर के निर्देशानुसार जिले में सम्पति सम्बन्धी अपराधों की रोकथाम एवं अपराधियों की दस्तयाबी हेतु दिये गये निर्देशानुसार नरपतसिंह, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बाड़मेर व आनंद वृताधिकारी वृत बाड़मेर के सुपरविजन में राम प्रताप सिंह थानाधिकारी पुलिस थाना शिव मय टीम द्वारा 11 माह पूर्व हुई ट्रेक्टर वाहन चोरी का खुलासा कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर वाहन बरामद करने में सफलता हासिल की गई।

बाड़मेर ट्रेक्टर चोरी
बाड़मेर 11 माह पुरानी ट्रैक्टर चोरी की वारदात का खुलासा

ऐसे किया वारदात का खुलासा

वारदात का विवरण- दिनांक 17.12.21 की रात्रि में प्रार्थी  नरपत कुमार पुत्र रामेश्वरलाल जाति नाई निवासी शिव का महिन्द्रा ट्रेक्टर आरजे 04आरसी 5561 मॉडल 475 डीआई मय टंकी को कस्बा शिव में प्रार्थी की दुकान व मकान के आगे नेशनल हाईवे 68 गडरा चौराहा पर खडा किया हुआ को अज्ञात मुलजिम द्वारा चुराकर ले जाने के सम्बन्घ में पुलिस थाना शिव पर प्रकरण दर्ज किया जाकर अनुसंधान शुरू किया गया।
वारदात का खुलासा – सम्पति सम्बन्धी अपराधों की रोकथाम एवं वांछित अपराधियों की दस्तयाबी हेतु दिये गए निर्देशानुसार रामप्रताप सिंह  थानाधिकारी पुलिस थाना शिव के नेतृत्व में अनुसंधान अधिकारी श्री रामकिशन हैड कानि. मय थाना की टीम का गठन किया गया। टीम द्वारा वारदात के खुलासा हेतु लगातार भरसक प्रयास किए गये एवं मुखबीर से प्राप्त सूचनाओं एवं एवं सुचनाओं के आधार पर कस्बा शिव में मोटर रिपेयरिंग का काम करने वाले मंगलाराम पुत्र हनुमानराम जाति जाट निवासी मुकने का तला, दूधू पुलिस थाना धोरीमन्ना की संदिग्ध भुमिका सामने आई जिस पर दिनांक 14.11.2022 को उक्त मंगलाराम को दस्तयाब कर गहनता से पूछताछ करने पर मंगलाराम द्वारा अन्य अभियुक्त गण से साथ मिलकर कस्बा शिव से रात्री में ट्रैक्टर मय टंकी चुराना स्वीकार किया। मुलजिम मंगलाराम की निशान देही में चोरी किया गया ट्रैक्टर गुजरात में राधनपुर के पास से बरामद किया गया हैं। मुलजिम से टंकी की बरामदगी व वारदात में शामिल अन्य आरोपीगण के सम्बन्ध में गहन अनुसंधान व पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here