इनामी वांटेड ने सड़क किनारे खड़े बुजुर्ग को कूचला मौत: खेत बाड़ की चीणे तोड़ती हुई गाड़ी पलटी

0
11
बायतु में वांटेड अपराधी गिरफ्तार
बाड़मेर जिले के बायतु इलाके की है। सूचना पर बायतु पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वांटेड का पीछा किया

बाड़मेर जिले के बायतु इलाके की है। सूचना पर बायतु पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वांटेड का पीछा किया

राजस्थान की आवाज

इनामी वांटेड ने सड़क किनारे खड़े बुजुर्ग को कूचला मौत: खेत बाड़ की चीणे तोड़ती हुई गाड़ी पलटी, पिस्टल दिखाकर स्कार्पियो में भागा

बायतु में वांटेड अपराधी गिरफ्तार
बाड़मेर जिले के बायतु इलाके की है। सूचना पर बायतु पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वांटेड का पीछा किया

इनामी वांटेड ने तेज गति से भगा रहे इसुजी गाड़ी से सड़क किनारे खड़े बुजुर्ग के ऊपर से गाड़ी निकाल दी। इससे बुजुर्ग की दर्दनाक मौत हो गई। वांटेड की गाड़ी पलट गई। अन्य वांटेड साथियों ने स्कार्पियों में बैठाकर भगाकर ले गया। घटना बाड़मेर जिले के बायतु इलाके की है। सूचना पर बायतु पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वांटेड का पीछा किया। लेकिन वांटेड भागने में सफल हुए। वहीं बुजुर्ग के शव को बायतु हॉस्पिटल में रखवाया गया है। पुलिस के अनुसार नरसाली नाडी निवासी मृतक टीकूराम (80) पुत्र पूनमाराम घर के पास ही सड़क किनारे गैस की टंकी लेकर खड़ा था।

 

इस दौरान कोलू की तरफ से तेज गति से आ रही इसुजी गाड़ी ने बुजुर्ग के ऊपर से गाड़ी निकाल दी। गाड़ी वहां पर लगी दीवार को तोड़ते हुए खेत में जा घुसी। गाड़ी पलटी खा गई। गाड़ी में से इनामी वांटेड अशोक लेघा सहित दो तीन लोग गाड़ी से निकले। सड़क पर आकर गैस वितरण करने आ रही गाड़ी को रुकवा और लेकर भाग बायतु की तरफ भागने लगे। करीब 4-5 किलोमीटर जाने के बाद सामने से स्कार्पियो गाड़ी बैठकर भाग गए। सूचना पर बायतु पुलिस मौके पर पहुंची स्कार्पियों गाड़ी का पीछा किया। लेकिन वांटेड अशोक लेघा व उसके साथी वहां से भाग गए। स्थानीय लोगों ने बताया कि ईसुजी गाड़ी बुजुर्ग के ऊपर से निकलने के बाद खेत के चारों तरफ बनी चीणों की दीवार को तोड़ दिया खेत में जा घुसी। गाड़ी रूक गई। गाड़ी वापस स्टार्ट नहीं हुई। ईसुजी में सवार दो-तीन बदमाश उतरे और सड़क पर आकर गैस टंकिया वितरण करने आई गाड़ी को रुकवाकर पिस्टल दिखाकर ड्राइवर को नीचे उतारा और टंकी गाड़ी में बैठकर बायतु की तरफ भागने गए। तीन चार किलोमीटर दूर जाकर गैस टंकियों गाड़ी को छोड़कर सामने से आई स्कार्पियो में बैठकर भाग गए। बायतु थानाधिकारी ओमप्रकाश के मुताबिक अशोक लेघा के ऊपर 2 हजार रुपए का इनाम घोषित है।

 

इसुजी गाड़ी से बुजुर्ग के ऊपर से निकल गई। इससे बुजुर्ग की मोत हो गई। बुजुर्ग के शव को बायतु मोर्चरी में रखवाया है। वहीं पुलिस की टीम वांटेड का लगातार पीछा कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here