विद्यालय जा रहे सरकारी शिक्षक का अपहरण कर हाथ पांव तोड़े आरोपी फरार

0
8
समदड़ी कस्बे में आंजणा प्रिमियर लीग सीजन तीन क्रिकेट प्रतियोगिता 29 दिसम्बर से प्रारंभ
 समदड़ी कस्बे में आंजणा प्रिमियर लीग सीजन तीन क्रिकेट प्रतियोगिता 29 दिसम्बर से प्रारंभ

समदड़ी क्षेत्र फूलण विद्यालय जा रहे सरकारी शिक्षक का अपहरण कर हाथ पांव तोड़े आरोपी फरार थाना में मामला दर्ज

मामला समदड़ी थाना में दर्ज, आरोपियों ने जान से मारने की नियत से किया था हमला

राजस्थान की आवाज / समदड़ी

निकटवर्ती गांव फूलन में कल सुबह के समय में एक चौकाने वाला मामला सामने आया हैं, जिसमें पांच व्यक्तियों ने विद्यालय जा रहे एक सरकारी शिक्षक को जान से मारने की नियत से अपहरण कर हाथ पाँव तोड़कर कर गाड़ी से बाहर फेंक दिया। शिकायतकर्ता रमेश पुत्र बुधाराम ने समदड़ी थाना में रिपोर्ट पेश कर बताया कि सोमवार को सवेरे करीबन नौ बजे मेरे काका रिडम राम राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में अध्यापक पद पर कार्यरत हैं, जो कि घर से रवाना होकर गाड़ी लेकर स्कूल जा रहे थे। इस दौरान स्कूल से थोड़ा पहले एक बोलेरो कैपर सामने आई और उन्होंने मेरे काका की गाड़ी को रुकवाया।

जिसमें दिनेश जगमालाराम जांगू निवासी कोटडा, मोहनलाल उदाराम निवासी कोटडा तीन व्यक्ति गाड़ी से नीचे उतर कर हाथ में लोहे के सरिए लेकर नीचे उतरे और मेरे काका को जान से मारने की नियत से लाठियों व सरियों से ताबड़तोड़ हमला किया और मेरे काका के गाड़ी के कांच तोड़ दिए।

साथ ही मेरे काका को जबरन गाड़ी से नीचे उतारकर अपरहण कर लिया तथा हाथ पाँव तोड़कर जान से मारने की नियत नीचे फेंक दिया। घटना के दौरान उनकी जेब में 15000 रुपये थे, जो वहीं गिर गए थे। वहीं रिपोर्ट में बताया कि मेरे काका की लड़की किरण की शादी प्रकाश पूत्र ठाकराराम के साथ नहीं करने की वजह से यह घटना कारित की गई हैं। घटना के बाद मेरे काका के चिल्लाने पर जब केशरी मल पूत्र सावंत राम मौके पर आए तब पांचों आरोपी गाड़ी लेकर भाग गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here