एक रात में मंदिर, 6 सूने घरों के तोड़े ताले: मंदिर से चुराए सोने के छत्र त्रिशुल पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी

0
12

समदड़ी क्षेत्र में एक रात में मंदिर व 6 घरों में तोड़े ताले, पुलिस जुटी चोरों की तलाश में।

समदड़ी मंदिर व घरों में चोरी
समदड़ी क्षेत्र में एक रात में मंदिर व 6 घरों में तोड़े ताले, पुलिस जुटी चोरों की तलाश में।

सर्दी बढ़ने के साथ चोर भी ज्यादा सक्रिय हो गए है। शहर से गांव तक घरों व मंदिरों को निशाना बना रहे है। जिले के अंतिम गांव सरवड़ी चारणान् में रात को चोरों ने मंदिर से सोने-चांदी के छत्र व त्रिशूल चोरी कर लेकर फरार हो गए। वहीं गांव में आधा दर्जन घरों से अधिक सूने मकानों के ताले तोड़कर कीमती सामन व

कैश रुपए चुरा कर ले गए। सूचनना मिलने पर समदड़ी पुलिस मौके पर पहुंचकर पचिन्हों के आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है। वहीं आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। वहीं घरों के मालिक बाहर होने की वजह से क्या-क्या चोरी हुआ इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

 

पुलिस के अनुसार सोमवार रात को सर्द हवा व सर्दी की वजह से चोरों मंदिर व एक साथ आधा दर्जन सूने पड़े मकानों के ताले तोड़ दिए । समदड़ी कस्बे के सरवड़ी गांव जगदंबा मंदिर से छत्र, त्रिशूल व सोने-चांदी के आभूषण चुरा कर ले गए। सुबह जब मंदिर के पुजारी व भक्त दर्शन के लिए पहुंचे तो मंदिर के ताले टूटे देखकर ट्रस्टियों को सूचना दी। पुलिस को सूचना मिलने पर मंदर पहुंचे। मंदिर में सीसीटीवी नहीं लगे होने के कारण पुलिस पचिन्हों मुख्य मार्ग पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश शुरू की है। वहीं सरवड़ी गांव में करीब आधा दर्जन सूने घरों के ताले टूट • मिलने पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। घर में कोई नहीं रहने के कारण घर मालिकों को सूचना दी गई है। उनके आने के बाद ही रिपोर्ट देने पर ही पता चलेगा कि क्या चोरी हुआ है।

समदड़ी थानाधिकारी दाउद खान के मुताबिक चोरी की सूचना मिलने पर घटना स्थल पहुंचे। मंदिर में सीसीटीवी नहीं लगे हुए थे। गांव के मुख्य मार्गो पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है। वहीं पचिन्हों के आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं, मकानों के टूटे तालों में कुछ बाहर रहते है । उनके पहुंचने व रिपोर्ट के आधार पर पता चलेगा कि मकान से क्या चोरी हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here