Urfi Javed: उर्फी को रेप और जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार, इस शहर में छिपा बैठा था आरोपी

0
14
Urfi Javed को मिली थी Rape और Murder की धमकी
Urfi Javed को मिली थी Rape और Murder की धमकी, एक्ट्रेस के ट्वीट करने के एक घंटे के अंदर हुआ ....

Urfi Javed: उर्फी को रेप और जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार, इस शहर में छिपा बैठा था आरोपी

 

Urfi Javed को मिली थी Rape और Murder की धमकी, एक्ट्रेस के ट्वीट करने के एक घंटे के अंदर हुआ ….

कभी पिन तो कभी सिम से बनी ड्रेस पहन सबकी नजरों में आने वाली उर्फी जावेद आए दिन किसी न किसी कारण से सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब तो ऐसा लगने लगा है कि उर्फी की हर छोटी से छोटी चीज सभी के लिए एक बहुत बड़ा मसला बनती जा रही है। उर्फी और उनके कपड़ों पर जहां पहले लोग सिर्फ सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा निकालते थे, वहीं अब अभिनेत्री को ट्रोल करने वाले यही लोग उनको फोन पर भी धमकियां देने लगे हैं। पिछले दिनों आई रिपोर्ट में बताया गया था कि एक व्यक्ति ने उर्फी जावेद को रेप और जान से मारने की धमकी दी गई है। वहीं अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार उर्फी को धमकी देने वाला यह व्यक्ति अब पुलिस की गिरफ्त में है।

 

Urfi Javed को कुछ दिनों पहले उर्फी को व्हाट्सएप के जरिए रेप और जान से मारने की धमकी देने वाला ब्रोकर नवीन गिरि बिहार से गिरफ्तार कर लिया गया है। मुंबई पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए आरोपी को पटना से दबोच लिया है। बता दें, नवीन गिरी के खिलाफ मुंबई के गोरेगांव थाने में केस दर्ज कराया गया था। रिपोर्ट्स में जी गई जानकारी के मुताबिक यह शख्स लगातार उर्फी जावेद को व्हाट्सएप पर कॉल और मैसेज कर अभिनेत्री को जान से मारने और रेप करने की धमकियां दे रहा था।

 

नवीन गिरी हर बार उर्फी जावेद को नए-नए नंबरों से फोन करके धमकियां देता था। ऐसे में करीब पांच दिन पहले उर्फी जावेद ने मुंबई स्थित गोरेगांव पुलिस स्टेशन में इस शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। अभिनेत्री ने  सबूत के रूप में नवीन की कॉल रिकॉर्डिंग दी थी, जिसके बाद पुलिस ने इसकी तलाश शुरू कर दी थी। अब जब आरोपी नवीन दबोचा जा चुका है पुलिस ने इसके खिलाफ आईटी एक्ट और धमकी देने की धाराएं लगाते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस द्वारा की गई छानबीन में सामने आया है कि नवीन एक रियल स्टेट ब्रोकर है, जिसने उर्फी को एक फ्लैट किराये पर दिलाया था। आरोपी ने दावा किया है कि उर्फी ने उसकी कमीशन नहीं दी है, जिसे मांगने के लिए वह अभिनेत्री को अक्सर व्हाट्सएप पर कॉल करके धमकी देता था। इतना नहीं नवीन ने इंस्टाग्राम और फेसबुक जैसी सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर भी उर्फी के खिलाफ अपशब्द लिखे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here